बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक जाना चाहती थी हनीप्रीत, बाबा ने लाडली के लिए बनवाया था स्टूडियो

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक जाना चाहती थी हनीप्रीत, बाबा ने लाडली के लिए बनवाया था स्टूडियो

.
  • 2017-09-14
  • Shashi Kant

.

बलात्कारी बाबा राम रहीम का सच जब दुनिया के सामने आया तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। सबसे हैरान करने वाला खुलास उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बारे में हुआ। जब से राम रहीम सलाखों के पीछे गया है, तब से उसकी बेटी हनीप्रीत की चर्चा खूब हो रही है। हनीप्रीत के बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है।

हनीप्रीत राम रहीम के साथ ही फिल्में नहीं बनाती थी। लेकिन उसका सपना कुछ और ही था। राम रहीम उसके लिए सिर्फ एक जरिया था। वो बॉलीवुड के स्टार एक्टर के साथ काम करना चाहती थी। इसका खुलासा पूर्व डेरा प्रेमी भूपेंद्र गोरा ने किया है।

डेरा प्रेमी ने खुलासा किया है कि हनीप्रीत बॉलीवुड में अपना पैर जमाना चाहती थी। वो हिरोइन बनना चाहती थी। उसकी चाहत थी अक्षय कुमार के साथ काम करने की। अपनी लाडली हनीप्रीत के लिए राम रहीम अक्षय कुमार के साथ मीटिंग भी करने की तैयारी की थी, ताकि फिल्म को लेकर बातचीत हो सके।

इतना ही नहीं, हनीप्रीत की नजर सिर्फ अक्षय कुमार पर ही नहीं थी। वो बॉलीवुड के बड़े से बड़े स्टार के साथ काम करना चाहती थी। वो भाईजान सलमान खान की अपोजिट काम करना चाहती थी। इसके लिए उसने राम रहीम को मना लिया था। लेकिन अभी इन दोनों स्टार एक्टर्स के साथ बातचीत आगे बढ़ती, इससे पहले ही बलात्कारी बाबा के भेद खुल गया और वो सलाखों के पीछे चला गया।

राम रहीम ने मुंबई में एक स्टूडियो भी बना लिया था और बॉलीवुड के बड़े से बड़े टेक्नीशियन की टीम भी तैयार कर ली थी। अब बस इंतजार था तो इन बड़े स्टार्स की हामी का। इस बीच बलात्कारी बाबा को 20 साल की सजा हो गई और वो जेल चला गया।

हनीप्रीत के बारे में सबसे बड़ा खुलासा यह हुआ है कि वो इंडियन फिल्म एसोसिएशन की लाइफटाइम मेंबर बन चुकी थी। उसने एसोसिएशन में खुद को बतौर डायरेक्टर और एक्टर को तौर पर रजिस्टर्ड भी करवा दिया था। राम रहीम और हनीप्रीत की सिर्फ इतनी ही चाहत नहीं थी। दोनों हॉलीवुड जाने का भी सपना देख रहे थे।

Leave A comment

ट्विटर