बलात्कारी बाबा बच्चियों से रखवाता था करवा चौथ का व्रत, कहता था- मेरे लिए रखो, मैं सबका पति हूं

बलात्कारी बाबा बच्चियों से रखवाता था करवा चौथ का व्रत, कहता था- मेरे लिए रखो, मैं सबका पति हूं

.
  • 2017-09-13
  • Shashi Kant

.

बलात्कारी राम रहीम के बारे में रोजाना नए-नए खासे हो रहे हैं। इस बार ऐसा खुलासा हुआ है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। बलात्कारी बाबा डेरे में बच्चियों से करवा चौथ का व्रत रखवाता था। लेकिन इसके पीछे छिपी होती थी बाबा की घिनौनी सोच।

एक बात और... बाबा अपने परिवार की बेटी और पत्नी को करवा चौथ का व्रत रखने से मना करता था। लेकिन डेरे में नाबालिग बच्चों से व्रत रखने को कहता था।
अभी कुछ समय पहले बलात्कारी बाबा का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें दिखाया गया था कि करवा चौथ के दिन लड़कियां और महिलाएं डेरे में जुटती थीं। इस वीडियो में लड़कियां हाथों में तख्तियां लेकर आई हैं। जिसपर लिखा है कि लोग व्रत रखते हैं सिर्फ उनके लिए, जो उनका सुहाग हैं। हम तो रखते हैं व्रत अपने पापा के लिए, जो दोनों जहान के सुहाग हैं।

बलात्कारी बाबा लड़कियों और महिलाओं से कहता था कि करवा चौथ का व्रत उस भगवान के लिए रखो, जो पूरी दुनिया का पति है। वो खुद को दुनिया का पति कहता था और खुद के लिए व्रत रखने की बात करता था।

इतना ही नहीं, वो लड़कियों और महिलाओं को अपने दर्शन के बाद व्रत खोलने के लिए कहता था। डेरे में करवा चौथ का सामान ज्यादा महंगा बिकता था। जिसका नुकसान महिलाओं और लड़कियों को अलग से उठाना पड़ता था।

बलात्कारी बाबा के फैन सिर्फ देश में ही नहीं, दुनियाभर में फैले हैं। जो लोग करवा चौथ के वक्त डेरे में नहीं आ पाते थे। वो वेबकैम के जरिए उससे जुड़ते थे। जिसके बदले में वो मोटा पैसा वसूलता था।

Leave A comment

ट्विटर