इन छोटी-छोटी बातों से अपने रिश्ते को बनाएं मजबूत

इन छोटी-छोटी बातों से अपने रिश्ते को बनाएं मजबूत

.
  • 2017-09-12
  • niharika

.

Thehook desk :  शादी के कुछ समय रोमांस को छोड़ और बहुत सी बातों पर ध्यान देना पड़ता है। जिससे आपके रिशते की नींव पुख्ता हो सकें। पर रोमांस के अलावा भी बहुत सी ऐसी बाते है जो आपके रिशते की नींव को पुख्ता करती है। 
1. टाइम निकालना 
अक्सर शादी के कुछ समय बाद आप अपने पार्टनर के लिए टाइम नहीं निकाल पाते लेकिन अपने दोस्तों के लिए अराम से टाइम निकाल लेते है। इससे पार्टनर के मन शक पैदा हो जाता है। अपने पार्टनर के लिए टाइम निकालना उतना ही जरुरी है जितना की अपने दोस्तों के लिए। इससे रिश्ते में प्यार के साथ-साथ भरोसा भी बना रहता है। 
2. गले लगाना
बिजी शेड्यूल के कारण अगर आपके पास अपने पार्टनर के लिए टाइम नहीं रहता तो आप उनसे 20 मिनट पहले उठ कर उन्हें प्यार से उठा कर गले लगाएं। इससे आपकी नींद पर तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा और उन्हें खुशी भी मिल जाएगी। ऐसा करने से आप दोनों एक-दूसरे के करीब आ जाएंगे।
3. मूवी देखना
अक्सर बिजी रहने के कारण आप अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर नहीं जा पाते। पर अब आप बिना बाहर जाएं भी अपने पार्टनर को खुशी दे सकते है। घर पर ही अपने पार्टनर के साथ मूवी का प्लान बनाएं। बाहर से खाना आडर्र करके अपने के साथ घर पर ही कोई रोमंटिक मूवी देखें। इससे आपके बीच में प्यार और मजबूती बढ़ेगा।

Leave A comment

ट्विटर