इस लड़की की खूबसूरती गजब है, लेकिन सच्चाई जानकर हैरान रह जाएंगे आप

इस लड़की की खूबसूरती गजब है, लेकिन सच्चाई जानकर हैरान रह जाएंगे आप

.
  • 2017-09-10
  • Shashi Kant

.

आज एक डिजिटल युग में ऐसी कई चीजें बन चुकी हैं, जिसकी कुछ सालों पहले किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। तकनीक ने इतनी तरक्की कर ली है कि अब कुछ भी असंभव नहीं है। अब इस 'लड़की' को ही देख लीजिए। इसकी खूबसूरती किसी का भी दिल चुरा ले। लेकिन इसका एक ऐसा सीक्रेट है, जिसे जान आप भी हैरान रह जाएंगे। तो चलिए आपको बताते हैं इस लड़की का सीक्रेट।

दिखने में बेहद खूबसूरत ये 'लड़की' दरअसल डॉल है। ये डॉल्स सोशल साइट्स पर काफी पॉपुलर है। एक नजर में कोई भी इसे जीती-जागती लड़की समझ बैठता है। लेकिन जब इसके नजदीक जाओ, तब पता चलता है कि असल में एक एक ऐसी डॉल है, जो बात भी कर सकती है।

इस तरह के डॉल्स प्लेजर के लिए बनाए जाते हैं। विदेशों में इन सेक्स डॉल्स को काफी पसंद किया जाता है। जिनका भरोसा धोखे के कारण इंसानों से उठ जाता है, वो इन सेक्स डॉल्स पर निर्भर करते हैं। इन डॉल्स की कीमत करीब तीन लाख अस्सी हजार रुपए तक होती है। अब तो इन डॉल्स के ऊपर स्किन भी लगाई जाती है, जिससे ये बिल्कुल असली दिखाई देते हैं।

सेक्स डॉल बनाने में चीनी कम्पनियां सबसे आगे हैं। इनमें एक्स डॉल नाम की कंपनी नंबर वन है। हाल ही में इन्होंने DS Doll Robotic Head नाम से अपने नए क्रिएशन को लोगों के सामने रखा है। ये डॉल्स आपसे बात कर सकती है। हंस सकती है और साथ ही गाने भी गा सकती है।

Leave A comment

ट्विटर