पति-पत्नी के बीच आ गई वो, कहती थी भईया, लेकिन एक दिन दोनों हो गए फरार

पति-पत्नी के बीच आ गई वो, कहती थी भईया, लेकिन एक दिन दोनों हो गए फरार

.
  • 2017-09-10
  • Shashi Kant

.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पति-पत्नी और वो का मामला सामने आया है। गोमतीनगर थाने में एक लड़की ने केस दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि घर के सामने रहने वाली लड़की और उसका पति फरार हो गए हैं। शक है दोनों ने शादी भी कर ली है। पीड़िता अपने पति को वापस पाने के लिए दर-दर भटक रही है।

मामला लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने बताया कि 2007 में मेरी मुलाकात अभुदय नाम के लड़के से जीवनसाथी डॉट कॉम के जरिए हुई थी। अभुदय ने मेरी प्रोफाइल में इंटरेस्ट लिया। मुझे भी अभुदय की प्रोफाइल पसंद आई और हमने एक-दूसरे का नंबर एक्सचेंज किया। अभ्युदय हैदराबाद में एक बीपीओ में काम करता था। मैं लखनऊ में एक इवेंट कंपनी में कार्यरत थी।

23 नवंबर 2007 को फैमिली की रजामंदी से हमारी शादी हुई। शादी के बाद मैं और अभुदय कुछ दिन साथ रहे, फिर वो हैदराबाद जॉब के लिए चला गया। इस दौरान हमारी फोन पर बातें होती थी।

साल 2009 में अभुदय ने हैदराबाद में जॉब छोड़ दी और लखनऊ शिफ्ट हो गया। इसके बाद उसने MBA करने का फैसला किया और 2010 में मुंबई चला गया। मैंने उसकी पढ़ाई का खर्च उठाया, क्योंकि उसकी जॉब छूट चुकी थी।

साल 2012 में पढ़ाई पूरी करके लखनऊ आ गया और यहीं जॉब शुरू कर दी। सब कुछ ठीक चल रहा था। 2013 में हमारे घर के सामने एक फैमिली रहने के लिए आई, अंकित शर्मा और उसकी पत्नी सोनल। पीड़िता ने बताया कि सोनल अक्सर मेरे घर आती थी, वो मेरे पति को भईया कह कर बुलाती थी। कुछ दिनों बाद उसने कहा कि वो अपनी शादी से परेशान है, उसका पति ठीक नहीं है। उसने हमसे उसका डाइवोर्स कराने में मदद मांगी। सोनल की प्रॉब्लम को देखते हुए मैंने उसे एडवोकेट सिद्धांत से मिलवाया। उसने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज किया। अभुदय उसके साथ वकील और पुलिस के पास जाते थे। मुझे दोनों पर ट्रस्ट था।

एक दिन मैं काम से बाहर गई थी। वापस लौटी तो मैंने अभुदय और सोनल को फिजिकल रिलेशन बनाते रंगे हाथ पकड़ लिया। मैंने जब इसका विरोध किया तो अभुदय ने मारपीट करते हुए मुझे डाइवोर्स देने की धमकी दी। मैंने उसे डाइवोर्स देने से मना किया तो वो मुझे छोड़कर दूसरी जगह रूम लेकर अकेले रहने लगा। कुछ दिनों बाद मुझे लगा कि मेरे पति और सोनल में सब खत्म हो गया है। लेकिन दोनों छुप छुपके मिलते थे। इस बीच सोनल का डाइवोर्स हो गया। इसके बाद 2014 में अभुदय ने भी डाइवोर्स केस फाइल किया, जिसे मैंने एक्सेप्ट नहीं किया। कुछ दिनों बाद मुझे पता चला कि सोनल प्रेग्नेंट है। खबर मिली है कि दोनों ने कोर्ट में शादी भी कर ली है। मुझे बस मेरा पति वापस चाहिए और मैं कुछ नहीं चाहती।

Leave A comment

ट्विटर