दुल्हन ने मेहंदी से बनवाई कुत्ते की फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

दुल्हन ने मेहंदी से बनवाई कुत्ते की फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

.
  • 2017-09-10
  • Shashi Kant

.

सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे फोटोज वायरल होते हैं, जिनको देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। लेकिन इस बार जो फोटो वायरल हो रही है, वो खुद में अजीब है। इसमें एक दुल्हन ने अपने हाथ में कुत्ते की तस्वीर बनवाई है।

जब की शादी के समय या दूल्हे की फोटो या उसका नाम दुल्हन के हाथों में लगने वाली मेहंदी में बनाई जाती है। उस वक्त इस दुल्हन के हाथों पर कुत्ते की फोटो है। ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इस फोटो को बनाने के लिए स्पेशल ऑर्डर से दिया गया था।

इस कपल का नाम रिकी गिल और जैस्मिन संधु है। दुल्हन जैस्मिन संधु ने अपनी शादी में काफी सुर्खियां बटोरी हैं जिससे वे हर जगह चर्चा में आ गई हैं। जैस्मिन की मेहंदी ने सोशल मीडिया पर तारीफें बटोर ली, क्योंकि उन्होंने अपने हाथ में पालतू कुत्ते टोबी की फोटो बनवाई है।

एक हाथ में अपने कुत्ते की फोटो और दूसरे हाथ में अपने मंगेतर के साथ खुद की फोटो मेहंदी से बनवाई है। टोबी की फोटो वाले हाथ पर एक तारीख भी लिखी हुई है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक जैस्मिन को यह कुत्ता लावारिस हालत में मिला था जिसके बाद वह उसे घर ले आई थीं। जैस्मिन, टोबी को बेस्ट फ्रेंड मानती हैं इसलिए ही उन्होंने उसकी फोटो अपनी मेहंदी में बनवाई।

Leave A comment

ट्विटर