दुनिया की सबसे लंबी दुल्हन बनेगी ब्राजील की लड़की, ढूंढ लिया है दूल्हा

दुनिया की सबसे लंबी दुल्हन बनेगी ब्राजील की लड़की, ढूंढ लिया है दूल्हा

.
  • 2017-08-11
  • Shashi Kant

.

दुनिया में लंबे लोगों के कई किस्से आपने सुना होगा। कोई 7 फुट लंबा है तो कोई 8 फुट। लेकिन क्या आपने सुना है दुनिया की सबसे लंबी दुल्हन के बारे में। नहीं सुना है तो हम आपको बताते हैं।

यह लड़की ब्राजील की एलिसैनी डा क्रूज सिल्वा है। इनकी उम्र 20 साल है और यह शादी करने जा रही हैं। क्रूज सिल्वा की लंबाई 6 फुट 8 इंच है। यह लड़की पेशे से मॉडल भी हैं। लेकिन इस वक्त ये दुल्हन बनने की वजह से चर्चा में हैं।

लेकिन अफसोस की अपनी लंबाई को कोई लड़का इनको नहीं मिला तो इन्होंने अपने से 4 इंच छोटे लड़के से शादी करने का फैसला किया। इनका बॉयफ्रेंड फ्राकिनाल्डो पेशे से कंस्ट्रक्शन वर्कर है। फ्राकिनाल्डो को पहली ही नजर उनसे प्यार हो गया था।

लड़के की लंबाई 6 फीट 4 इंच है। लेकिन इसके बावजूद भी वो क्रूज सिल्वा से छोटा है। लेकिन उसको इस लड़की की लंबाई से कोई दिक्कत नहीं है।

एलिसैनी और फ्राकिनाल्डोस की लव स्टोरी काफी इंट्रेस्टिं ग है। तीन साल से दोनों एक-दूसरे को जानते हैं और अब दोनों ने शादी करने का फैसला लिया है। शादी करते ही एलिसैनी दुनिया की सबसे लंबी दुल्ह न बन जाएंगी।

एलिसैनी पिटुएरी ग्लैंाड से पीड़ित है जिसके चलते उनकी हाइट लगातार बढ़ती गई। एलिसैनी को अपनी हाइट के कारण काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। एलिसैनी ने मॉडलिंग में भी करियर बनाने की कोशिश की, लेकिन उनकी ओवर हाइट के कारण उनको सफलता नहीं मिली।

Leave A comment

ट्विटर