पार्टनर से करेंगी ऐसी बातें तो हो सकता है Breakup

पार्टनर से करेंगी ऐसी बातें तो हो सकता है Breakup

.
  • 2017-08-04
  • niharika

.

 Thehook desk : कई बार लड़कियों को अपने पार्टनर का स्टाइल या कुछ आदतें पसंद नहीं आती जिसे वे उनके सामने ही बोल देती हैं जिससे सामने वाले को बुरा लग सकता है और आपका रिश्ता भी टूट सकता है। ऐसे में अपने रिश्ते को मजबूत बनाए रखने के लिए पार्टनर से इन बातों को कहने से बचना चाहिए।
1. दोस्तों के बारे में
लड़कों को अपने दोस्त बहुत पसंद होते हैं और वे अपनी पार्टनर के साथ रहने की जगह दोस्तों के साथ ज्यादा समय बिताते हैं। ये बातें लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं आती और वे अपने पार्टनर के सामने उसके दोस्तों के बारे में बुरा-भला कह देती हैं जिससे रिश्ता खराब हो सकता है।
2. कपड़ों के बारें में
हर एक व्यक्ति की कपड़ों के मामले में अपनी पसंद होती है। ऐसे में अगर लड़की को अपने पार्टनर का ड्रैसिंग स्टाइल पसंद नहीं है तो उसकी बुराई न करें क्योंकि इससे पार्टनर को बुरा लग सकता है। 
3. रोक-टोक
कुछ लड़कियों को आदत होती है कि वे अपने पार्टनर पर हर बात के लिए रोक-टोक लगाती हैं। शुरूआत में तो लड़के ज्यादा ध्यान नहीं देते लेकिन आगे जाकर रिश्ते में बंदिश लगने लगती है और रिश्ता टूटने लगता है। 
4. घरवालों की बुराई
चाहे आपका पार्टनर आपसे कितना भी प्यार क्यों न करता हो लेकिन वह अपने परिवार वालों और मां के बारे में बुरा नहीं सुन सकता। ऐसे में हर लड़की को इस बात का ध्यान जरूर रखना चाहिए कि वह कभी भी पार्टनर के घरवालों के बारे में बुरा-भला न कहें।

Leave A comment

ट्विटर