CM योगी की गोमूत्र पीने वाली तस्वीर है झूठी

THE HOOK DESK : उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं तब से एक न एक ऐसी खबरें आ ही रही हैं जो सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है।
  • 2017-06-13
  • Ritesh Kumar

THE HOOK DESK : उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं तब से एक न एक ऐसी खबरें आ ही रही हैं जो सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है।

खासकर गायों को लेकर योगी सरकार ने जो अवैध बूचरखनों को बंद करना का आदेश दिया तब से लोग ज्यादा बवाल मचाने लग गए हैं। इस बीच लोग गायों को लेकर सोशल मीडिया पर एक से एक तस्वीरें भी डालने लग गए हैं। 
सोशल मीडिया पर झूठी तस्वीरें शेयर करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। इस बार झूठी तस्वीरें शेयर करने वालों के निशाने पर आए सीएम योगी आदित्यनाथ। फोटोशॉप किया हुआ फोटो पोस्ट करने को लेकर हंगामे के बाद दो दिन पहले हाथरस में 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया, इनमें एक अपनी फेसबुक वॉल पर तस्वीर पोस्ट करने वाला और दो अन्य उसे लाइक करने वाले हैं।
सीएम योगी का जो फोटो वायरल हो रहा है, उसमें वह गोमूत्र पीते दिखाई दे रहे हैं। फोटो को फोटोशॉप के जरिए तैयार किया गया है।
शायद आप तक भी यह तस्वीर पहुंची होगी। वायरल हो रही तस्वीर में सीएम योगी मोमूत्र पीते दिख रहे हैं, जबकि दूसरे फोटो में हैंडपंप से पानी पीते दिखाई दे रहे हैं। फोटो वायरल होने के बाद लोग ट्विटर पर सक्रिय हो गए और चल पड़ा कॉमेंट्स का सिलसिला। 

Leave A comment

पॉपुलर

दिशा पटानी हॉट फोटोशूट के दौरान अलग अंदाज में नजर आई...

  • 2017-05-28
THE HOOK DESK : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है। ये फोटोशूट उन्होंने एक फेमस मैगजीन के लिए...More

We पीपुल

इस महिला को है 14 अलग मर्दों से 14 अलग बच्चे...

  • 2017-06-25
THEHOOK DESK: अगर कोई लड़की 14 अलग लड़कों से संबंध बनाए और उसके 14 बच्चे हों तो यकीनन घर वाले...More

Sex पर्ट

शादी से पहले वजन कम करने के लिए करें ये काम, बेहद आसान हैं tip...

  • 2017-06-25
Thehook desk : अगर थोड़ा सा भी वजन बढ जाता है तो उसे कम करने के लिए अपना खाना...More

Wild डायरी

14वीं सदी का ये भारतीय नगर था दुनिया में सबसे संपन्न...

  • 2017-05-27
THE HOOK DESK : भारत का इतिहास बहुत पुराना रहा है। यह शुरूआत से कोई आम देश नहीं रहा है...More

ट्विटर