गावस्कर संग माल्या, दम हो तो मुझे पकड़ लो

THE HOOK DESK : कभी दुनिया के सबसे बड़े शराब कारोबारियों में से एक विजय माल्या एजबेस्टन स्टेडियम में दर्शक दीर्घा में बैठकर भारत-पाक मैच का लुत्फ उठाते देखा गया।
  • 2017-06-05
  • Ritesh Kumar

THE HOOK DESK : कभी दुनिया के सबसे बड़े शराब कारोबारियों में से एक विजय माल्या एजबेस्टन स्टेडियम में दर्शक दीर्घा में बैठकर भारत-पाक मैच का लुत्फ उठाते देखा गया।

भारत और पाकिस्तान में बीच बर्मिघम में हुए चैम्पियंस ट्रॉफी के मुकाबले को देखने के लिए एविजय माल्या स्टेडियम में मौजूद था, जिसे देखकर चौंकना लाजिमी था। 
स्टेडियम के स्टैंड में बैठे माल्या की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। माल्या अक्सर क्रिकेट का लुत्फ उठाते दिख जाते हैं लेकिन भारत से भागने के बाद भारत के किसी मुकाबले के दौरान यह उनकी पहली सार्वजनिक तस्वीर है। 
आपको बता दें विजय माल्या पर भारत में बैंकों का 9000 करोड़ रुपए का कर्ज न चुका पाने का आरोप है। भारत में माल्या को पहले ही 'विलफुल डिफॉल्टर' घोषित किया जा चुका है। 
भारत से भागने के बाद से विजय माल्या ने इंग्लैंड को ही अपना आशियाना बनाया हुआ है। इस मैच के दौरान माल्या पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ भी दिखे। इस तस्वीर में सुनील गावस्कर और विजय माल्या साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में साफ दिख रहा है कि विजय माल्या अपने मोबाइल फोन में कुछ देख रहे हैं और गावस्कर उनके बगल में खड़े हैं।
इसे देखते हुए सोशल मीडिया पर भी लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। इकबाल अहमद अंसारी ने फेसुबक पर लिखा, ''विजय माल्या ने इंडिया-पाक मैच देखकर ये बता दिया कि मैं भागा नहीं हूं। किसान मर रहे हैं और माल्या मजे ले रहे हैं।''
इतिहासकार इरफान हबीब कहते हैं, ''विजय माल्या बर्मिंघम में भारत-पाक मैच को इंजॉय करते हुए देखे गए। वो लगभग ये चुनौती दे 
रहे हैं कि दम हो तो मुझे पकड़ लो।''
@Virs2112 ने लिखा, ''डर के बिना विजय माल्या भारत-पाक मैच का मजा ले रहे हैं। भारत सरकार अपने नागरिकों की रक्षक है।''
ससमिता जोशी कहती हैं, ''किसी ने नोटिस किया कि माल्या मैच के दौरान लंदन में था। माल्या लिटिल मास्टर गावस्कर के साथ भी दिखे। बहुत बुरी बात है।''
भारत काफी वक्त से माल्या के प्रत्यर्पण की कोशिश कर रहा है। हाल ही में स्कॉटलैंड यार्ड ने माल्या को गिरफ्तार किया था। लेकिन कुछ देर में ही उन्हें जमानत मिल गई थी। माल्या मार्च 2016 में भारत छोड़कर ब्रिटेन चले गए थे और इन दिनों वो लंदन में ही रहते हैं।

Leave A comment

पॉपुलर

दिशा पटानी हॉट फोटोशूट के दौरान अलग अंदाज में नजर आई...

  • 2017-05-28
THE HOOK DESK : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है। ये फोटोशूट उन्होंने एक फेमस मैगजीन के लिए...More

We पीपुल

इस महिला को है 14 अलग मर्दों से 14 अलग बच्चे...

  • 2017-06-25
THEHOOK DESK: अगर कोई लड़की 14 अलग लड़कों से संबंध बनाए और उसके 14 बच्चे हों तो यकीनन घर वाले...More

Sex पर्ट

शादी से पहले वजन कम करने के लिए करें ये काम, बेहद आसान हैं tip...

  • 2017-06-25
Thehook desk : अगर थोड़ा सा भी वजन बढ जाता है तो उसे कम करने के लिए अपना खाना...More

Wild डायरी

14वीं सदी का ये भारतीय नगर था दुनिया में सबसे संपन्न...

  • 2017-05-27
THE HOOK DESK : भारत का इतिहास बहुत पुराना रहा है। यह शुरूआत से कोई आम देश नहीं रहा है...More

ट्विटर