अगर आप भी खाते हैं ये चीजें तो नहीं कर पाओगे पार्टनर को खुश

अगर आप भी खाते हैं ये चीजें तो नहीं कर पाओगे पार्टनर को खुश

THE HOOK DESK:  वैवाहिक जीवन की अगर बात करें तो अधिकतर पुरूषों में एक ही समस्या देखने को मिलती है हर पुरूष के मन में यही बात आती है कि क्या उससे उसका पार्टनर संतुष्ट है।
  • 2017-02-02
  • Ruby Sarta

THE HOOK DESK: वैवाहिक जीवन की अगर बात करें तो अधिकतर पुरूषों में एक ही समस्या देखने को मिलती है हर पुरूष के मन में यही बात आती है कि क्या उससे उसका पार्टनर संतुष्ट है।

 आमतौर पर वैवाहिक जीवन में कुछ इसी प्रकार की समस्या देखने को मिलती है। ज्यादातर पुरूष अपने पार्टनर को सेक्स के दौरान खुश नहीं कर पाते लेकिन वह यह समझ भी नही पाते है कि उनसे ऐसा क्यों होता है? तो चलिए आज हम आपसे कुछ इसी बारे में बात करने जा रहे हैं। 
जी हां बदलते समय को देखते हुए ज्यादातर लोग पैसे कमाने की चाह में अपने स्वास्थ्य पर ध्यान नहीं दे पाते हैं इसके अलावा उनका देर रात तक जागना, खानपान में लापरवाही बरतना, एल्कोहल का सेवन करना आदि कई चीजों के चलते इसी प्रकार की समस्या देखने को मिलती है। और फिर पुरूष अपनी सेक्स पाॅवर को बढ़ाने के लिए दवाईयों का सहारा लेना शुरू कर देता है इन दवाओं से पुरुषों को फायदा कम और नुकसान ज्यादा होता है। इसके कारण महिलाओं को गर्भधारण करने में परेशानी होती है।
इन सब से बचने के लिए जरूरी है कि आप अपने सेहत पर पूरा ध्यान रखें और खानपान का विशेष ध्यान रखते हुए नशीले पदार्थों का सेवन करना बंद कर दें। रोजाना की एक्सरसाइज भी शुरू कर दें। जितना हो सके हेल्दी खाना ही खायें और रात को समय पर सोंयें साथ ही सेक्स पाॅवर की गोलियों और दवाईयों से पूरी तरह दूर रहें।

Leave A comment

ट्विटर