गजब! चीन की इस लड़की ने बना दिया करंट वाली innerwear

Thehook desk : तकनीक का काम जिंदगी को आसान बनाना है लेकिन चीन की एक युवती ने इसके जरिए ऐसे कपड़े बना दिए जो काफी चर्चा में हैं। नाओमी वू नामक यह युवती दक्षिण चीन की निवासी है।
  • 2017-01-12
  • niharika

Thehook desk : तकनीक का काम जिंदगी को आसान बनाना है लेकिन चीन की एक युवती ने इसके जरिए ऐसे कपड़े बना दिए जो काफी चर्चा में हैं। नाओमी वू नामक यह युवती दक्षिण चीन की निवासी है।

जब इसे फुर्सत मिलती है तो यह तरह-तरह के गैजेट्स बनाती है लेकिन ये गैजेट्स काफी खास होते हैं।  इन्हें कपड़ों की तरह पहना जा सकता है। वह अब तक एलसीडी स्कर्ट, सीक्रेट कम्पार्टमेंट जूते और खास तरह की मेकअप किट बना चुकी है। यही नहीं नाओमी एलसीडी से ब्रा भी बना चुकी है। इसका कपड़े के अलावा अन्य रूप में भी इस्तेमाल हो सकता है, खासतौर से सुरक्षा में।  
लोग उसकी कल्पना पर आश्चर्य करते हैं क्योंकि ऐसे कपड़े शायद ही किसी ने पहले इजाद किए हों। नाओमी ने बताया कि उसे यह आइडिया ऑनलाइन चैटग्रुप्स से आया। उसके मुताबिक तकनीकी उपकरणों को कपड़ों के रूप में पहनना बिल्कुल अलग किस्म का अनुभव है। वह चीन में इन कपड़ों की मॉडलिंग भी कर चुकी है। मिनी स्कर्ट और एलसीडी ब्रा के अलावा नाओमी अन्य कपड़ों के आविष्कार में व्यस्त है। तकनीक को फैशन का रूप देने पर उसका कहना है, मैं दिखाना चाहती हूं कि तकनीक को किस तरह लड़कियों के लिए कूल बनाया जा सकता है।

Leave A comment

पॉपुलर

श्वेता तिवारी की बेटी हुई जवान, फोटोज देखकर आप भी यही कहेंगे

  • 2017-01-24
THE HOOK DESK: कसौटी जिंदगी की' शो में प्रेरणा का किरदार निभाकर मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने हाल ही...More

We पीपुल

जॉम्बीज दुनिया को खत्म करने में लेंगे सिर्फ 100 दिन......

  • 2017-01-24
THE HOOK DESK : आपने फिल्मों और किताबों में जॉम्बीज के बारे में तो सुना ही होगा। और शायद आप...More

Sex पर्ट

यहां खुला नेकेड फिटनेस सेंटर, सिर्फ पहनने पड़ते है जूते...

  • 2017-01-24
THE HOOK DESK: फिटनेस के लिए लोग आजकल क्या-क्या नहीं कर रहे हैं। डॉग लोगा से लेकर रेंगने तक, अपने...More

Wild डायरी

ऐसा मंदिर जहां प्रसाद में मिलते हैं सोने के सिक्के...

  • 2017-01-23
THE HOOK DESK: जब भगवान की बात आती है तो लोग अपनी मनोकामना पूरी करवाने के लिए लाखों, करोड़ों रुपए...More

ट्विटर