गजब के हैं इन दोनों ही फिल्मों के डायलॉग,सुनना न भूलें..

गजब के हैं इन दोनों ही फिल्मों के डायलॉग,सुनना न भूलें..

THEHOOK DESK:  अब जल्द ही दो बेहतरीन एक्टर्स की फिल्में रिलीज होने वाली हैं एक तो नवाजुद्धीन सिद्दकी और दूसरे शाहरूख खान। इन दोनों को ही लेकर इस समय जबरदस्त बातें की जा रहीं हैं। आइए बताते हैं आपको इन बातों के बारे में..
  • 2017-01-12
  • Jayanti Mishra

THEHOOK DESK: अब जल्द ही दो बेहतरीन एक्टर्स की फिल्में रिलीज होने वाली हैं एक तो नवाजुद्धीन सिद्दकी और दूसरे शाहरूख खान। इन दोनों को ही लेकर इस समय जबरदस्त बातें की जा रहीं हैं। आइए बताते हैं आपको इन बातों के बारे में..

 शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'रईस' के पोस्टर, टीजर, ट्रेलर और गानों के बाद, फिल्म का पहला डायलॉग प्रोमो भी सामने आ गया है। रिलीज हुए इस डायलॉग ट्रेलर में शाहरुख और नवाज के बीच तेज-तर्रार डायलॉग बाजी है।
शाहरुख और नवाज फिल्म के ट्रेलर में एक अलग ही तेवर में नजर आ रहे हैं। यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि 'रईस' का सामने आया यह प्रोमो नवाज को ध्यान में रख कर बनाया गया है। पुलिस थाने में 'रईस' बने शाहरुख को एसीपी मजुमदार के किरदार में नवाज कड़क और प्रभावशाली अंदाज में चाय ऑफर करते हुए कहते हैं, 'थाने की चाय है पीने की आदत डाल लो' इसके अलावा कई और डायलॉग हैं जो आपको याद रह जायेंगे।
लगभग एक मिनट से कम समय के जारी हुए ट्रेलर में नवाज के कुल 8 डायलॉग हैं। सभी डायलॉग में वह 'रईस' को अलग-अलग ढंग से चेतावनी दे रहे हैं। इस पूरे ट्रेलर में शाहरुख का कोई भी डायलॉग नहीं है। ट्रेलर में एक तरफ है 'रईस' तो दूसरी तरफ है एसीपी मजुमदार। और दोनों के बीच एक ऐसा खेल चल रहा है जिसमें कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं है।  

Leave A comment

ट्विटर