INDIA सनी लियोन को प्यार तो करता है लेकिन दिवाली और ईद पर नहीं

THE HOOK DESK : भारत में अगर पोर्न की बात की जाए तो सबसे ज्यादा प्यार पोर्न से किया जाता है। ऑनलाइन पोर्न के मामले में भारत सबसे आगे है जहां मौका मिले देखने का तो छोड़ते नहीं हैं। कुछ ऐसा ही हम आपको आज बताने जा रहे हैं।
  • 2017-01-11
  • sajan chauhan

THE HOOK DESK : भारत में अगर पोर्न की बात की जाए तो सबसे ज्यादा प्यार पोर्न से किया जाता है। ऑनलाइन पोर्न के मामले में भारत सबसे आगे है जहां मौका मिले देखने का तो छोड़ते नहीं हैं। कुछ ऐसा ही हम आपको आज बताने जा रहे हैं।

पॉर्न देखने के मामले में भारत की वैश्विक रैंकिंग 2015 के मुकाबले 2016 में एक स्थान गिरी है। कॉन्टेंट वेबसाइट पॉर्नहब ने अपनी सालाना रिपोर्ट जारी की है। इसमें यह खुलासा हुआ है कि दुनियाभर के सबसे ज्यादा पॉर्न देखने वाले देशों में भारत चौथे नंबर पर है। पिछली साल भारत इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर था। भारतीय यूजर्स नेट पर सबसे ज्यादा सनी लियोनी को सर्च करते हैं।
2016 की लिस्ट में अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि भारत में पॉर्न देखने वालों में 30 फीसदी महिलाएं शामिल हैं। इतना ही नहीं, पॉर्न देखने में भारतीय 'मेड इन इंडिया' पॉर्न को ही प्राथमिकता देते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, पॉर्न सर्च करते वक्त भारतीय नेट यूजर्स ने 'इंडियन' शब्द सर्वाधिक बार टाइम किया। पॉर्न से रिलेटेड सर्च में टॉप 10 की लिस्ट में 'इंडियन आंटी विद यंग' नंबर 1 पर रहा।
टॉप सर्च के लिहाज से महिलाओं ने 'लेस्बियन' शब्द को सर्वाधिक बार सर्च किया, जबकि पुरुषों ने 'मिल्फ' शब्द को सबसे ज्यादा सर्च किया। भारत में सर्वाधिक पॉर्न देखने के मामले में 18 से 24 साल के युवाओं की संख्या सबसे अधिक है।

Leave A comment

पॉपुलर

टीवी के इन एक्टरों के सामने तो बॉलीवुड भी है फेल

  • 2017-07-24
THEHOOK DESK: फिल्मों के हैंडसम एक्टर्स के पीछे सिर्फ इंडिया की ही नहीं बल्कि दुनिया दीवानी है। लेकिन हमारे टीवी के एक्टर भी कुछ कम...More

We पीपुल

मशहूर वैज्ञानिक प्रो. यशपाल को #yashpal पर श्रद्धांजलि...

  • 2017-07-25
THE HOOK DESK मशहूर वैज्ञानिक और प्रोफेसर यशपाल हमारे बीच नहीं हैं। 90 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस...More

Sex पर्ट

भूलकर भी न करें इस तरह की लड़कियों से डेट, वर्ना बहुत पचताएंगे...

  • 2017-07-21
Thehook desk : जब हम किसी से प्यार करते है तो हमे इस बात या फिर आइडिया नहीं होता है...More

Wild डायरी

1857 का वीर जिसने फूंका था बगावत का बिगुल...

  • 2017-07-20
THE HOOK DESK : आजादी की लड़ाई के अगदूत कहे जाने वाले मंगल पांडे का जन्म 30 जनवरी 1831 को...More

ट्विटर