कैमरे में कैद हुई भूत की हरकत, हिलने लगी डॉल, देखें वीडियो

THE HOOK DESK :दुनियाँ में कुछ ऐसी चीजें हैं, जिसे हमेशा से ही मनुष्य जानने के लिए लोग उत्सुक रहा है। कभी किसी के बारे में जानने के लिए व्यकित की जान भी चली जाती है। हम आपको आज कुछ ऐसी ही दिखाने जा रहे हैं।
  • 2017-01-11
  • sajan chauhan

THE HOOK DESK :दुनियाँ में कुछ ऐसी चीजें हैं, जिसे हमेशा से ही मनुष्य जानने के लिए लोग उत्सुक रहा है। कभी किसी के बारे में जानने के लिए व्यकित की जान भी चली जाती है। हम आपको आज कुछ ऐसी ही दिखाने जा रहे हैं।

हमारे ही बीच से कुछ लोग यह दावा भी करते रहते हैं कि उन्हें भूतों की दुनियाँ के बारे में अच्छे से जानकारी है, लेकिन यह सच है या नहीं, इसके बारे में अभी भी पता नहीं चल पाया है। आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे। यह वीडियो एक सीसीटीवी कैमरे पर रिकॉर्ड हुआ है, जिसे देखने के बाद लोगों को यह यकीन हो जायेगा कि भूत जैसी कोई चीज होती हैं, क्योंकि कुछ लोग इसके अस्तित्व पर हमेशा सवाल उठाते रहते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक घर के कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। कैमरे में एक छोटी सी बच्ची जिसकी उम्र 6 साल है वह रात को अपनी डॉल के साथ खेल रही है। और उसी कमरे में रखी हुई दूसरी डॉल का सिर हिलता हुई दिखाई दे रहा है।  पीछे साफ दिखाई दे रहा है की डॉल का सिर कैसा था और कैसा हो गया है। जब बच्ची अपनी डॉल के साथ खेल रही थी। अचानक से घर के कमरे में रखी हुई दूसरी डॉल हिलनी शुरू हो जाती है।
थोड़ी ही देर बाद जब बच्ची दूसरे कमरे में जाकर पढ़ाई करने लगती है तो सीसीटीवी कैमरा में कुछ अजीबगरीब वाकया कैद हो गया। जब बच्ची टेबल पर पढ़ाई कर रह थी तो पास में रखे पेपर अपने आप अपनी जगह से उढ़ जाते हैं जिसे देख कर बच्ची भाग खड़ी होती है। उसके बाद दोबारा पेपर अपनी जगह से हट जाते हैं और फर्नीचर भी हिलने लगता है नीचे रखी बॉल भी अपनी जगह से हिल जाती है।  आये दिन ऐसी घटनाएँ सुनने को मिलती है, जिसमे भूतों का ज़िक्र होता है, लेकिन भूत दिखाई नहीं देता है। इसके बारे में जानकारी रखने वाले लोग कहते हैं कि भूत अपना कोई अधूरा काम करने के लिए ही पृथ्वी पर रुकते हैं।  कि हर भूत बुरा नहीं होता है। कुछ ही लोगों की आत्माएं होती हैं जो लोगों को नुकसान पहुँचाना चाहती हैं, जबकि ज्यादातर भूत सिर्फ अपनी बात कहना चाहते हैं। इन्हें कैमरे से देखा जा सकता है या ये कैमरे पर ही रिकॉर्ड हो पाते हैं।
वीडियो में देखिए पूरी घटना-

Leave A comment

पॉपुलर

एक सीन का 65 हजार कमाती हैं पोर्न स्टार्स

  • 2017-03-25
The Hook Desk: सनी लियॉन इस नाम से शायद आज भारत कोई भी शख्स अंजान न होगा पर क्या आपको पता है जितनी विवादित पोर्न...More

We पीपुल

समुद्र के पास मिला खतरनाक जीव, लोगों के बीच मच गई सनसनी......

  • 2017-03-26
THE HOOK DESK : सभी लोगो को समुद्र किनारे जाना बेहद पसंद होता है। जहां एक तरफ वहां जाकर लोगों...More

Sex पर्ट

टैटू वाले लड़के gf की पीठ पीछे करते हैं ये काम...

  • 2017-03-26
Thehook desk : लड़कियां टैटू वाले लड़के को बहुत पसंद करती हैं क्या आपको भी टैटू वाला लड़का पसंद है?...More

Wild डायरी

शहीदे आजम भगत सिंह ने कहा था, उन्हें फांसी न दी जाए......

  • 2017-03-23
THE HOOK DESK : मेरे जज्बातों से इस कदर वाकिफ है कलम मेरी, इश्क भी लिखना चाहूं तो इंक़लाब लिखा...More

ट्विटर