कभी सलमान के साथ रहते थे, आज दोनों है '36 का आकाड़ा'

THEHOOK DESK: कबीर खान और सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’अब एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। पिछले कुछ दिनों इस फिल्म को लेकर कुछ न कुछ नया विवाद छिड जाता हैं।
  • 2017-01-11
  • Tara Chand

THEHOOK DESK: कबीर खान और सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’अब एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। पिछले कुछ दिनों इस फिल्म को लेकर कुछ न कुछ नया विवाद छिड जाता हैं।

 बॉलीवुड लाइफ ने आपको पहले इस बात की जानकारी दी थी कि सलमान खान, कबीर खान से फिल्म का क्लाइमेक्स री शूट करवाना चाहते हैं लेकिन कबीर इस बात से ज़रा सा भी मेल नहीं खाते हैं। लेकिन लगता हैं अब इनके इस अनबन से फिल्म में काफी प्रॉब्लम देखी जाने लगी हैं।
सलमान और कबीर अब एक दुसरे को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं। सलमान अपने तर्क को पहले भी कबीर से कह चुके हैं की उन्हें ‘ट्यूबलाइट’ के क्लाइमेक्स पसंद नहीं हैं तो उसे दोबारा शूट करें लेकिन कबीर भी अब किसी की सुनने के मूड में नहीं हैं। इतना ही नहीं मनाली में शूटिंग के दौरान इनदिनों की सेट पर काफी लड़ाई हुई थी। जिससे हालत अब ख़राब से बत्तर हो अ गये हैं। ऐसे में सलमान का यह फैसला इनकी फिल्म को कितने घाटे या फायदे में डालता हैं यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।
सलमान खान इस मामले में अब तक चुप हैं लेकिन उन्होंने अब तय कर लिया हैं की वो कबीर खान के साथ काम नहीं करने वाले हैं। फिलहाल, सलमान ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग खत्म कर ‘टाइगर जिंदा’ हैं के लिए तैयार हो रहे हैं। जिसकी शूटिंग वो अगले साल से शुरू करने वाले हैं।

Leave A comment

पॉपुलर

श्वेता तिवारी की बेटी हुई जवान, फोटोज देखकर आप भी यही कहेंगे

  • 2017-01-24
THE HOOK DESK: कसौटी जिंदगी की' शो में प्रेरणा का किरदार निभाकर मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने हाल ही...More

We पीपुल

जॉम्बीज दुनिया को खत्म करने में लेंगे सिर्फ 100 दिन......

  • 2017-01-24
THE HOOK DESK : आपने फिल्मों और किताबों में जॉम्बीज के बारे में तो सुना ही होगा। और शायद आप...More

Sex पर्ट

यहां खुला नेकेड फिटनेस सेंटर, सिर्फ पहनने पड़ते है जूते...

  • 2017-01-24
THE HOOK DESK: फिटनेस के लिए लोग आजकल क्या-क्या नहीं कर रहे हैं। डॉग लोगा से लेकर रेंगने तक, अपने...More

Wild डायरी

ऐसा मंदिर जहां प्रसाद में मिलते हैं सोने के सिक्के...

  • 2017-01-23
THE HOOK DESK: जब भगवान की बात आती है तो लोग अपनी मनोकामना पूरी करवाने के लिए लाखों, करोड़ों रुपए...More

ट्विटर