कभी सलमान के साथ रहते थे, आज दोनों है '36 का आकाड़ा'

THEHOOK DESK: कबीर खान और सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’अब एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। पिछले कुछ दिनों इस फिल्म को लेकर कुछ न कुछ नया विवाद छिड जाता हैं।
  • 2017-01-11
  • Tara Chand

THEHOOK DESK: कबीर खान और सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’अब एक बार फिर से सुर्ख़ियों में हैं। पिछले कुछ दिनों इस फिल्म को लेकर कुछ न कुछ नया विवाद छिड जाता हैं।

 बॉलीवुड लाइफ ने आपको पहले इस बात की जानकारी दी थी कि सलमान खान, कबीर खान से फिल्म का क्लाइमेक्स री शूट करवाना चाहते हैं लेकिन कबीर इस बात से ज़रा सा भी मेल नहीं खाते हैं। लेकिन लगता हैं अब इनके इस अनबन से फिल्म में काफी प्रॉब्लम देखी जाने लगी हैं।
सलमान और कबीर अब एक दुसरे को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं। सलमान अपने तर्क को पहले भी कबीर से कह चुके हैं की उन्हें ‘ट्यूबलाइट’ के क्लाइमेक्स पसंद नहीं हैं तो उसे दोबारा शूट करें लेकिन कबीर भी अब किसी की सुनने के मूड में नहीं हैं। इतना ही नहीं मनाली में शूटिंग के दौरान इनदिनों की सेट पर काफी लड़ाई हुई थी। जिससे हालत अब ख़राब से बत्तर हो अ गये हैं। ऐसे में सलमान का यह फैसला इनकी फिल्म को कितने घाटे या फायदे में डालता हैं यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।
सलमान खान इस मामले में अब तक चुप हैं लेकिन उन्होंने अब तय कर लिया हैं की वो कबीर खान के साथ काम नहीं करने वाले हैं। फिलहाल, सलमान ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग खत्म कर ‘टाइगर जिंदा’ हैं के लिए तैयार हो रहे हैं। जिसकी शूटिंग वो अगले साल से शुरू करने वाले हैं।

Leave A comment

पॉपुलर

इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही हैं खूबसूरत प्रिंसेज की तस्वीर

  • 2017-03-30
THE HOOK DESK : आजकल पूरी दुनिया में सोशल नेटवर्किग साइट्स ने धमाल मचा कर रखा हुआ है। लोग अपनी सेल्फी को क्लिक करने के...More

We पीपुल

हैल्दी रहना है तो न खाएं ये चीजें...

  • 2017-03-30
The Hook Desk: अच्छी सेहत के लिए सबसे जरूरी है कि अपने खाने की ध्यान रखा जाए। कुछ लोग अपने...More

Sex पर्ट

मेकअप ट्रिक्स आपके वर्कप्लेस में आएंगी बहुत काम......

  • 2017-03-30
THE HOOK DESK : अच्छा दिखना हर किसी को पसंद होता है। खासकर बात जब वर्कप्लेस की हो तो थोड़ा...More

Wild डायरी

महाभारत के समय में ब्रह्मास्त्र के रूप में थे परमाणु हथियार!...

  • 2017-03-28
THE HOOK DESK : आज अगर किसी मुल्क के बारे में आप जंग कि खबर सुने तो परमाणु बम या...More

ट्विटर