अपना गुनाह छुपाने के लिए एक शख्स ने कर डाला ऐसा काम..

THEHOOK DESK: अपनी गल्तियां और जुर्म छुपाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते तरह तरह के हथकंडे अपनाते है।लेकिन जरा इस शख्स को देखिए अपनी गल्ती छुपाने के लिए इसने क्या कर डाला...
  • 2017-01-11
  • Jayanti Mishra

THEHOOK DESK: अपनी गल्तियां और जुर्म छुपाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते तरह तरह के हथकंडे अपनाते है।लेकिन जरा इस शख्स को देखिए अपनी गल्ती छुपाने के लिए इसने क्या कर डाला...

 अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक शख्स ने अपना गुनाह छुपाने के लिए अखबार की एक हजार प्रतियां खरीद ली। क्योंकि वो नही चाहता था कि कोई उसका राज़ जान सके और उसकी बदनामी हो।
दरअसल 20 दिसबंर को जोसेफ टैलबॉट को पुलिस ने पकड़ लिया था। पुलिस का आरोप था कि वो शराब पीकर गाड़ी चला रहा था और जांच के लिए उसने अपने अंगुलियों के निशान देने से भी मना कर दिया था।
जब उसे फोटो खिंचवाने के लिए कहा गया तो उसने वहां भी इंकार कर दिया। जोसेफ का कहना था कि वो नही चाहता था कि उसकी फोटो अखबार में छपे और उसकी बदनामी हो जाए।
लेकिन इस बात की भनक जब टाइम्स ऑफ वाइने नामक अखबार को लगी तो उसने जोसेफ की फोटो को जेल के रिकॉर्ड से निकाल उसे अखबार में छाप दिया। 
अखबार ने दावा किया है कि इस आरोपी को जैसे ही पता चला कि इस अखबार में उसकी फोटो छपी है उसने तुरंत अखबार की एक हजार से ज्यादा प्रतियां खरीद लीं जिससे कि उसके आसपास रहने वाले लोगों को उसके बारे में पता न लग जाए कि पुलिस ने उसे पकड़ा था।

Leave A comment

पॉपुलर

श्वेता तिवारी की बेटी हुई जवान, फोटोज देखकर आप भी यही कहेंगे

  • 2017-01-24
THE HOOK DESK: कसौटी जिंदगी की' शो में प्रेरणा का किरदार निभाकर मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने हाल ही...More

We पीपुल

जॉम्बीज दुनिया को खत्म करने में लेंगे सिर्फ 100 दिन......

  • 2017-01-24
THE HOOK DESK : आपने फिल्मों और किताबों में जॉम्बीज के बारे में तो सुना ही होगा। और शायद आप...More

Sex पर्ट

यहां खुला नेकेड फिटनेस सेंटर, सिर्फ पहनने पड़ते है जूते...

  • 2017-01-24
THE HOOK DESK: फिटनेस के लिए लोग आजकल क्या-क्या नहीं कर रहे हैं। डॉग लोगा से लेकर रेंगने तक, अपने...More

Wild डायरी

ऐसा मंदिर जहां प्रसाद में मिलते हैं सोने के सिक्के...

  • 2017-01-23
THE HOOK DESK: जब भगवान की बात आती है तो लोग अपनी मनोकामना पूरी करवाने के लिए लाखों, करोड़ों रुपए...More

ट्विटर