OMG: ये जुड़वा बहनें एक ही मर्द को करती है आपस में शेयर

THE HOOK DESK:  बहनों का कपड़ों से लेकर खाने-पीने की चीजें शेयर करना आम बात है, लेकिन जिन जुड़वां बहनों की हम बात कर रहे हैं, उनके बीच इतना प्यार है कि दोनों ने पहले ब्वॉयफ्रेंड शेयर किया और अब उससे शादी करने वाली हैं।
  • 2017-01-05
  • Ruby Sarta

THE HOOK DESK: बहनों का कपड़ों से लेकर खाने-पीने की चीजें शेयर करना आम बात है, लेकिन जिन जुड़वां बहनों की हम बात कर रहे हैं, उनके बीच इतना प्यार है कि दोनों ने पहले ब्वॉयफ्रेंड शेयर किया और अब उससे शादी करने वाली हैं।

 पर्थ की रहने वाली अन्ना और लूसी डी सिंके बचपन से हर सामान साथ यूज करती थीं। दोनों आइडेंटिकल ट्विंस हैं। बड़े होने पर दोनों ने एक ही कंपनी में जॉब भी करना शुरू किया। लेकिन किसी को नहीं पता था कि दोनों को एक ही लड़के से प्यार भी हो जाएगा। दोनों बहनें बेन बायर्न को डेट कर रही हैं। बायर्न दोनों बहनों के साथ उनके ही घर पर रहते हैं। तीनों साथ में खुशी से अपनी लाइफ बिता रहे हैं। लेकिन हाल ही में इन बहनों ने ये अनाउंसमेंट की है कि दोनों अब बायर्न से शादी करने वाली हैं।
अन्ना और लूसी की पहचान बायर्न से 5 साल पहले फेसबुक पर हुई थी। फिर दोनों बहनों को ही उससे प्यार हो गया। तीनों एक ही घर में लिव-इन में रह रहे हैं। अब बहनों ने इस रिश्ते को शादी में बदलने का फैसला लिया है।
अन्ना और लूसी ने कसम खाई है कि वो एक दूसरे से एक घंटे से ज्यादा दूर नहीं रहेंगी। दोनों हर जगह साथ ही जाती है। इतना ही नहीं, दोनों एक ही जैसे कपड़े भी पहनती हैं। आपको बता दें कि अन्ना और लूसी दोनों ने एक जैसे दिखने के लिए अभी तक कई सर्जरी करवाई है। जिसमें होठों के शेप से लेकर ब्रेस्ट इंप्लांट भी शामिल है। इसके लिए अभी तक दोनों बहनों ने करीब 2 करोड़ रुपए खर्च किए हैं।

Leave A comment

पॉपुलर

एक सीन का 65 हजार कमाती हैं पोर्न स्टार्स

  • 2017-03-25
The Hook Desk: सनी लियॉन इस नाम से शायद आज भारत कोई भी शख्स अंजान न होगा पर क्या आपको पता है जितनी विवादित पोर्न...More

We पीपुल

समुद्र के पास मिला खतरनाक जीव, लोगों के बीच मच गई सनसनी......

  • 2017-03-26
THE HOOK DESK : सभी लोगो को समुद्र किनारे जाना बेहद पसंद होता है। जहां एक तरफ वहां जाकर लोगों...More

Sex पर्ट

टैटू वाले लड़के gf की पीठ पीछे करते हैं ये काम...

  • 2017-03-26
Thehook desk : लड़कियां टैटू वाले लड़के को बहुत पसंद करती हैं क्या आपको भी टैटू वाला लड़का पसंद है?...More

Wild डायरी

शहीदे आजम भगत सिंह ने कहा था, उन्हें फांसी न दी जाए......

  • 2017-03-23
THE HOOK DESK : मेरे जज्बातों से इस कदर वाकिफ है कलम मेरी, इश्क भी लिखना चाहूं तो इंक़लाब लिखा...More

ट्विटर