आख़िर क्यों वो बेड पर आपकी समझदारी नहीं नादानी चाहती हैं ?

आख़िर क्यों वो बेड पर आपकी समझदारी नहीं नादानी चाहती हैं ?

THE HOOK DESK: कौन कहता है कि आपकी पार्टनर बेड पर आपस समझदारी चाहती है? नहीं वो आपसे समझदारी नहीं नादानी चाहती हैं। ठीक वैसे ही जैसे आप उनसे
  • 2017-01-03
  • Ruby Sarta

THE HOOK DESK: कौन कहता है कि आपकी पार्टनर बेड पर आपस समझदारी चाहती है? नहीं वो आपसे समझदारी नहीं नादानी चाहती हैं। ठीक वैसे ही जैसे आप उनसे

 क्या आप भी इस बात से परेशान हैं कि आखिर आपके वो रात में बेड पर आपकी समझदारी भरी बात से नाराज़ क्यों हो उठते हैं? तो चलिए हम बताते हैं कि आखिर क्यों आपके वो आपकी उस समझदारी को बेडरूम से बाहर ही रखने को क्यों कहते हैं आख़िर वो क्यों बेडरूम में नादानी चाहते हैं न कि समझदारी।
बेडरूम में नादानी

1 – ऑफिस टेंशन
असल में बात ये है कि पूरा दिन बॉस की झिक-झिक सुनने के बाद रात को जब आपके वो घर आते हैं तो यहाँ समझदारी की आशा बिलकुल नहीं करते। बात जब तक हॉल और किचन की होती है, वो चुपचाप आपकी बात सुन लेते हैं, लेकिन जैसे ही बेड पर वो जाते हैं, सोचते हैं कि वहां आप उन्हें प्यार करें, न कि उन्हें कोई दिमाग़ दें।
2 – प्यार चाहिए
बेडरूम में प्यार चाहिए न कि समझदारी. ये एक ऐसी जगह हैं, जहां आप दोनों एक बराबर हो जाते हो। दोंनो अपनी-अपनी टेंशन छोड़कर एक दूसरे से प्यार भरी बातें करते हैं। कुछ ऐसे पल एंजॉय करते हैं, जिससे दिनभर की थकान मिट जाए और एक बेहद रोमांटिक और कूल मॉर्निंग हो।
3 – सेक्स में नो टाइम वेस्ट
क्या आप जानती हैं कि आपके उनको सेक्स का कितनी बेसब्री से इंतज़ार रहता है। बात तब और बढ़ जाती है, जब ऑफिस में कुछ रोमांटिक बातें हो जाए, इंटरनेट पर सर्फिंग करते हुए कुछ रोमांटिक पढ़ लें, ऑफिस से घर आते हुए रोमांटिक कपल्स को देख लें। ऐसे में जब आप बातों में उनका दिल बहलाना चाहती हैं, तो उन्हें बहुत बुरा लगता है।
4 – नहीं चाहिए आपकी क्रिएटीविटी
मेन को ऐसा लगता है सेक्स में वो माहिर हैं। ऐसे में जब आप समझदारी से उन्हें कोई दूसरा स्टेप करने को कहती हैं, तो उन्हें बहुत बुरा लगता है। उन्हें ऐसा लगता है कि जो वो करना चाहते हैं, वही सही है। ऐसे में आपकी समझदारी वाली स्टेप उन्हें ज़रा भी पसंद नहीं आती।
5 –  ज्यादा आनंद 
आमतौर पर पुरुषों को लगता है कि जो बात नादानी में है, वो समझदारी में नहीं. उन्हें ऐसा लगता है कि आप उनके सामने कुछ इस तरह से पेश आएं, जैसे आप उस मूव को जानती ही नहीं। ऐसे में आपको सिखाकर उन्हें और आनंद आता है।
6 – अनलिमिटेड फन
पुरुषों के लिए सेक्स एक ऐसी चीज़ है, जिससे उन्हें अनलिमिटेड फन देता है। ऐसे में जब आप उन्हें ग़लत और सही की सीख देने में जुट जाती हैं, तो उन्हें बहुत बुरा लगता है। उन्हें ऐसा लगता है कि आप उनके फन टाइम को ख़त्म कर रही हैं।
7 – पुरुष हमेशा पुरुष ही रहेंगे
सबसे बड़ा कारण है यह. पुरुष हमेशा पुरुष ही रहेंगे। आपकी बिल्कुल नहीं चलने देंगे. घर में भले ही वो आपके आगे घुटने टेक दें, लेकिन बेड पर जब तक आपको नीचे नहीं कर लेते उन्हें आनंद नहीं आता।

Leave A comment

ट्विटर