विराट कोहली का दिल छू लेने वाला ओपन लेटर, लिख डाली सच्चाई

THEHOOK DESK: रॉयल चैलेंज स्पोर्ट्स ड्रिंक ने लोगों को प्रेरित करने के लिए एक नए अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान का मकसद लोगों के दिल से डर खत्म कर आगे आकर अपनी जिंदगी जीने का संदेश देना है।
  • 2016-12-24
  • Tara Chand

THEHOOK DESK: रॉयल चैलेंज स्पोर्ट्स ड्रिंक ने लोगों को प्रेरित करने के लिए एक नए अभियान की शुरुआत की है। इस अभियान का मकसद लोगों के दिल से डर खत्म कर आगे आकर अपनी जिंदगी जीने का संदेश देना है।

 इस अभियान के तहत भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक खुला खत लिखकर ‘अगर बोल्ड नहीं खेलेंगे, तो कभी न जान पाएंगे’ का संदेश अपने प्रशंसकों को देने की कोशिश की है।
भारतीय कप्तान विराट ने खुले खत में कहा है, “जब मैं परंपरा के विपरीत कोई फैसला करता हूं, तो मुझे नहीं पता होता है कि यह सही होगा या नहीं। मुझे नहीं पता होता है कि मैं सफल होउंगा या नहीं।” कोहली ने कहा, “मुझे एक बात पता होती है कि चाहे यह कितना भी बोल्ड या डरावना लगे, लेकिन जब समय आता है तो मुझे यह कदम उठाना पड़ता है, मुझे अपने डर को त्यागकर कदम उठाना पड़ता है, जैसा कि दो साल पहले एडिलेड टेस्ट में मैंने किया।”
कोहली ने 2014 में खेले गए एडिलेड टेस्ट मैच का उदाहरण देते हुए कहा, “ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ड्रॉ से संतुष्ट होने की जगह हमने जीतने की कोशिश की और हार गए। उस दिन हम इतिहास बदल सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लेकिन क्या मुझे उस कदम पर पछतावा है? बिल्कुल भी नहीं।” कोहली ने कहा, “सच्चाई यह है कि मेरे सामने अगर फिर वैसी स्थिति आएगी, तो फिर से मैं वही करूंगा और ऐसा सिर्फ क्रिकेट में नहीं होगा। मेरा विश्वास करें, किसी भी फैसले को न करने के पछतावे के साथ जीने से अच्छा है कि आप उस साहसी फैसले के परिणाम के साथ जिएं।”

कोहली ने कहा, “नए साल के लिए मेरा मंत्र है, मैं वही करूंगा, जो मैं हमेशा करता आया हूं। मैं अपने दिल की बात सुनूंगा, अपने फैसले करूंगा, क्योंकि किसे पता कल हम कौन सी मंजिल, कौन से मुकाम पाएंगे? पर एक बात जरूर है, अगर बोल्ड नहीं खेलेंगे, तो कभी ना जान पाएंगे।”

Leave A comment

पॉपुलर

यकीन मानिए, इस मॉडल के ये फोटोज किसी न किसी की जान जरूर लेंगे

  • 2017-01-22
THE HOOK DESK: मॉडल क्रिसी टाइगन ने हाल ही में 'ELLE Australia' मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। वे इस मैगजीन की कवर गर्ल भी...More

We पीपुल

ये लड़का करता है सिर्फ बूढ़ी महिलाओं को डेट, वजह है अजीबोगरीब...

  • 2017-01-24
THE HOOK DESK : आमतौर अगर हम किसी लड़के की पसंद की बात करेंगे तो हमे या किसी भी लड़के...More

Sex पर्ट

यहां खुला नेकेड फिटनेस सेंटर, सिर्फ पहनने पड़ते है जूते...

  • 2017-01-24
THE HOOK DESK: फिटनेस के लिए लोग आजकल क्या-क्या नहीं कर रहे हैं। डॉग लोगा से लेकर रेंगने तक, अपने...More

Wild डायरी

ऐसा मंदिर जहां प्रसाद में मिलते हैं सोने के सिक्के...

  • 2017-01-23
THE HOOK DESK: जब भगवान की बात आती है तो लोग अपनी मनोकामना पूरी करवाने के लिए लाखों, करोड़ों रुपए...More

ट्विटर