मशहूर गुलाटी ने लिखा पीएम को खुला खत,वजह आपको भी हैरान कर देगी

THEHOOK NEWS: मशहुर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुला खत लिखा है। जिसमें उनसे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का इंटरव्यू लेने की रिक्वेस्ट की गई है।
  • 2016-12-23
  • Tara Chand

THEHOOK NEWS: मशहुर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुला खत लिखा है। जिसमें उनसे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का इंटरव्यू लेने की रिक्वेस्ट की गई है।

 यह रिक्वेस्ट अपनी आने वाली फिल्म कॉफी विद डी के प्रमोशन को देखते हुए की गई है। जिसमें वो एक ऐसे पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं जो दाऊद का इंटरव्यू लेने की कोशिश करता रहता है।
लेटर की शुरुआत में मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की तारीफ, बॉर्डर पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक की सराहना, नोटबंदी जैसा कदम उठाने से लेकर दाऊद के इंटरव्यू पर खत्म होती है। इस पत्र को आईएएनएस ने शेयर किया था। इसे कॉमेडियन की अपकमिंग फिल्म कॉफी विद डी के प्रमोशन के लिए एक स्टंट माना जा रहा है। इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने डायरेक्ट किया है।
कपिल शर्मा शो में लोगों को हंसाने वाले ग्रोवर ने लेटर में लिखा- मुझे पता है इस प्रक्रिया में समय लगेगा। लेकिन मेरी एक रिक्वेस्ट है- लोगों को ऐसा प्लेटफॉर्म दीजिए जहां वो हजारों सवाल पूछ सकें और दाऊद को अपने नीच कामों के लिए सजा मिल सके।
हांलाकि सुनील ने कहा दाऊद का एक रात में भारत वापिस लौट आने की अपेक्षा करना काफी अपरिपक्वता होगी। दुनिया के सबसे ज्यादा वांटेड शख्स का हम केवल इंटरव्यू चाहते हैं। जिसमें केवल एक कप कॉफी हो और हमें उसका इंटरव्यू करने का मौका मिले। हम चाहते हैं कि आप हमारी रिक्वेस्ट पर ध्यान दें।

Leave A comment

पॉपुलर

एक सीन का 65 हजार कमाती हैं पोर्न स्टार्स

  • 2017-03-25
The Hook Desk: सनी लियॉन इस नाम से शायद आज भारत कोई भी शख्स अंजान न होगा पर क्या आपको पता है जितनी विवादित पोर्न...More

We पीपुल

समुद्र के पास मिला खतरनाक जीव, लोगों के बीच मच गई सनसनी......

  • 2017-03-26
THE HOOK DESK : सभी लोगो को समुद्र किनारे जाना बेहद पसंद होता है। जहां एक तरफ वहां जाकर लोगों...More

Sex पर्ट

टैटू वाले लड़के gf की पीठ पीछे करते हैं ये काम...

  • 2017-03-26
Thehook desk : लड़कियां टैटू वाले लड़के को बहुत पसंद करती हैं क्या आपको भी टैटू वाला लड़का पसंद है?...More

Wild डायरी

शहीदे आजम भगत सिंह ने कहा था, उन्हें फांसी न दी जाए......

  • 2017-03-23
THE HOOK DESK : मेरे जज्बातों से इस कदर वाकिफ है कलम मेरी, इश्क भी लिखना चाहूं तो इंक़लाब लिखा...More

ट्विटर