सही तरीके से करें किस वर्ना हो सकता है प्यार मिस

नई दिल्ली। कहते हैं न प्यार बेहद खूबसूबरत अहसास होता है। लेकिन प्यार का अहसास दिलाने का सबसे अच्छा तरीका किस होता है। इससे बेहतर तरीके से आप अपने प्यार को जाहिर नहीं कर सकते हैं।
  • 2016-09-21
  • Sneha Baluni

नई दिल्ली। कहते हैं न प्यार बेहद खूबसूबरत अहसास होता है। लेकिन प्यार का अहसास दिलाने का सबसे अच्छा तरीका किस होता है। इससे बेहतर तरीके से आप अपने प्यार को जाहिर नहीं कर सकते हैं।

अगर आप नौसिखिए हैं या कभी किस नहीं किया है तो आपका इन बातों को जान लेना जरूरी है। क्‍योंकि गलत तरीके से की गई किस से आपका प्यार ट्रैक से उतर सकता है। इसलिए जब किस करें इन बातों का ध्‍यान जरूर रखें।
प्‍यार में आपके मुंह से आने वाली महक काफी मायने रखती है। ये सांसो को ही नहीं बल्कि रिश्‍तों को भी महका सकती है। ऐसे में किस करने से पहले ध्‍यान रखें कि आपके मुंह से बदबू ना आये। इसके लिए जरूरी हो तो माउथ फ्रेशनर खाने के बाद ही किस करें।
अगर दोनों पार्टनर्स में से किसी के मुंह में छाले हैं तो लिप टू लिप किस करने से परहेज करें। ये इंफेक्‍शस हो सकते और प्‍यार की जगह तकलीफ को बढ़ा सकते हैं।
कटे-फटे ड्राई होंठ पार्टनर में सेंसेशन की जगह इरिटेशन पैदा करते हैं। इसलिए अपने लिप्‍स को लिप बाम और क्रीम से हमेशा सॉफ्ट और जूसी बनाये रखें।
किस में जीभ के इस्‍तेमाल में एहतियात बरतें। कुछ लोगों को किस के दौरान टंग का यूज सेंसुअस लग सकता है। लेकिन हर वक्त जीभ का किस के दौरान प्रयोग करना उलझन पैदा कर सकता है।

Leave A comment

पॉपुलर

टीवी के इन एक्टरों के सामने तो बॉलीवुड भी है फेल

  • 2017-07-24
THEHOOK DESK: फिल्मों के हैंडसम एक्टर्स के पीछे सिर्फ इंडिया की ही नहीं बल्कि दुनिया दीवानी है। लेकिन हमारे टीवी के एक्टर भी कुछ कम...More

We पीपुल

मशहूर वैज्ञानिक प्रो. यशपाल को #yashpal पर श्रद्धांजलि...

  • 2017-07-25
THE HOOK DESK मशहूर वैज्ञानिक और प्रोफेसर यशपाल हमारे बीच नहीं हैं। 90 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस...More

Sex पर्ट

भूलकर भी न करें इस तरह की लड़कियों से डेट, वर्ना बहुत पचताएंगे...

  • 2017-07-21
Thehook desk : जब हम किसी से प्यार करते है तो हमे इस बात या फिर आइडिया नहीं होता है...More

Wild डायरी

1857 का वीर जिसने फूंका था बगावत का बिगुल...

  • 2017-07-20
THE HOOK DESK : आजादी की लड़ाई के अगदूत कहे जाने वाले मंगल पांडे का जन्म 30 जनवरी 1831 को...More

ट्विटर